द्वारका शूटआउट: बीच सड़क पर मारी महिला को गोली

द्वारिका सेक्टर 13 से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।सेक्टर-16 में दिनदहाड़े एक होटल के पास दो बदमाशों ने एक महिला को कार मे गोली मार दी और पिस्तौल हवा में लहराते हुए फरार हो गए। यह घटना सुबह 8:00 बजे की है डीएसपी के अनुसार घटनास्थल में महिला को दो गोली मारने की कोशिश हुई थी ,वही एक गोली महिला के गले में लगकर पार हो गई। महिला की पहचान किरण यादव के रूप में हुई है ।वह अपने बच्चों को सुबह स्कूल छोड़ने के लिए कार से निकली थी। जहां दो बदमाशों ने उन्हें रास्ते में ओवरटेक करने की कोशिश करी।किरण ने जब एतराज जताया तो बाइक सवार युवकों ने पिस्तौल तानकर उसके और दो गोलियां भर दी, इसी दौरान एक गोली किरण के गले में जा लगी जिससे किरण लहूलुहान हो गई। गोली लगने की वजह से महिला की गाड़ी नियंत्रण खो बैठी और कार सेंट्रल वर्ज से होते हुए दूसरी तरफ की सड़क के फुटपाथ पर जा टकराई। घटनास्थल में मौजूद लोगों की मदद से उसे नजदीकी वेंकटेश्वर अस्पताल में पहुंचाया गया,जहां वह अभी वेंटीलेटर पर रखी गई है और जिंदगी और मौत से जूझ रही है।
किरण के परिवारजनों की माने तो यह पारिवारिक रंजिश की वजह से हुआ है।दरअसल किरण और उनके पति के बीच कई समय से पारिवारिक विवाद चल रहे थे।इसी वजह से किरण और उनके पति के बीच तलाक तक होने की नौबत आ गई। किरण के परिजनों के अनुसार किरण के पति ने उन से मार देने की साजिश रची है।महिला कभी-कभी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करती थी, और लोगों को ब्याज पर पैसा भी दिया करती थी।पुलिस ने सारे पहलुओं को सामने रख कर जांच शुरू कर दी है और किरण के अपराधियों को पकड़ने की छानबीन में लग गई है। दूसरी तरफ किरण के परिजनों का यह पुलिस पर आरोप है कि इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद भी किरण को किसी तरह का पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई है। ऐसे में हो सकता है कि किरण को दुबारा जान से मार देने की कोशिश हो।
आमतौर पर सड़क पर चल रहे लोग, ऑटो ड्राइवर, कारचालक घायल लोगों की मदद करने से कतराते हैं। लेकिन सेक्टर 13 में हुए इस वारदात ने एक नई उम्मीद जगाई हैं। जब किरण लहूलुहान सड़क पर पड़ी थी ,तब एक ऑटो ड्राइवर भोरिल ने शूटआउट में घायल हुई महिला को अस्पताल पहुंचाया और शोर मचा आसपास के लोगों को इकट्ठा किया ।उसके बाद भोरिल ने अपने ही ऑटो रिक्शा में महिला को शिफ्ट करके अस्पताल पहुंचाया।यही नहीं भोरिल ने पुलिस को फोन कर महिला की दयनीय स्थिति के बारे में भी बताया।

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s